Ek click se friend request kaise send kare facebook par

Ek click se friend request kaise send kare facebook par

Facebook par ek click me sabhi ko friend request kaise send kare. Yadi aap ko friend banane ka showk hai. Aur aap friend request send karte karrte thak gaye ho aaj is trick ko aajma lijiye. Ye trick google facebook social extension par adharit hai.


Requirement
①Pc or laptop
②Updated google chrome browser


Extension kya hai? Extension install kaise kare?

Google chrome me extension ki suvidha hai jise aap google chrome add karke chrome ko fast aur good navigation milta hai. jisse acha chrome chalega. Aapko jyada scroll ya phir jyada bar button click karne nahi honge.

 Google chrome me extension kaise install or kare.

①-Chrome browser open kare aur ctrl+h press kare . Aap history page me pahuch jayenge.



②-Ab history ke niche extensions likha hai. Us par click kare.

③-Ab aapki jitni bhi extensions install hai ya ek bhi extension install nahi hai. Show hoga jise aap manage Kar sakte hai.

④-Extensions download karne ke liye niche get more extensions par click kare.

 Facebook Toolkit Extension updated features::

 Toolkit for facebook free aur premium availble hai.

 Free Tools
  • Video Downloading Tool
  • Invite Friends To Like Your Page
  • Invite Fnends To an Event
  • Accept Reject All Friend Requests At OnceClick All Poke + Poke Back buttons
  • Click All Add Friend Buttons.
  • Click All Like Buttons
  • Click All Join Buttons

 Premium Tools
  • Group Transfer Tool
  • Group Posting Tool
  • Graph API Explorer
  • Group Posting Tool
  • Post On Own Facebook Pages
  • Claim As Group Admin
  • Message All Facebook Friends
  • Send Stickers To All Facebook Friends
  • Post On Liked Pages
  • Join Multiple Groups Using Group lDs
  • Send Birthday Wishes
  • Your Friends To Add Another Friend
  • Add All Facebook Friends As Group Member 


Facebook Toolkit Google chrome me kaise add kare?

①-Sabse pahle google me search kare facebook social extensions ya click kare

②-Fir ek page open hoga add exentions par click kar le.

③-Ye extensions automatically add hokar install ho jayega. Aur search bar ke right  side me iska icon show hoga.

④-Ab facebook open kare aur login kare . 

⑤-Is trick ko use karne ke liye aapka facebook language english me hona chahiye nahi to ye tool kaam nahi karega.

⑥-Facebook  find friend par click kare. Suggested friend list khul jayegi.

⑦-Facebook toolkit icon par click kare phir click all add friend button par click kare.

⑧-Widget open ho jayega aur aap click jyohi karenge all friend request button par . Request apne aap jane lagegi. 

⑨-Is tarah se aap ek click me ek sath bahut sare logo ko friend request send kar sakte hai.

Jaroor Parhe:-
Kaisi lagi ye trick hume bataiye. Achi lage to share jaroor kare. Hume subscribe kare aur page like karna n bhoole..